Started 2 months ago

NO GST ON TEXTILE Signature Campaign Shri Tarachand Kasat

User Image श्री.ताराचंद कासट

437 Supporters

9563 More Supporters Needed To Complete 10000.
10%

(टेक्सटाइल एंड GST सघर्ष समिति) ( सूरत )

श्री.ताराचंद कासट(संयोजक)

पूरे भारत वर्ष  के कपड़ा व्यापारी भाइयो सादर वंदेमातरम

 

 आप सभी लोगो की सर्व सहमति से कल 27 / 28/ 29 जून 2017 को पूरे भारत के कपड़ा व्यापारी दुकाने मार्केट GST के विरोध में बंद का आव्हान करता हूं ।पूरे भारत की एकता संगठन के उत्साह को तहेदिल से नमन करता हूं। आप सभी को बन्द के दौरान शांति संयम व संयमित भाषा का इस्तेमाल करना है। बिना किसी आवेश के गांधीजी के मार्ग पर हमारा विरोध सरकार श्री को अवगत कराने के लिये है। ताकि हमारी मूल मांग GST को सम्पूर्ण रूप से कपड़े के पहले चरण यार्न पर लागू करे। कपडा व्यापारी समाज को GST से मुक्त कर हम पर मेहरबानी करे। आप सभी को पुनः मेरी शुभकामना है कि सरकार श्री शीघ्र हमारी मांग पर सकारत्मक विचार करेगी। इन्ही आशा व उम्मीद के साथ आप का

ताराचंद कासट(प्रधान)

ऑल इंडिया टेक्सटाइल ट्रेडर्स फेडरेशन दिल्ली सूरत

 

 आप से निवेदन करता है, बंद के साथ हमने शातिपूर्वक तरीका अपनाते हुये हमने सम्पूर्ण भारत वर्ष में ऑनलाइन हस्ताक्षर अभियान शुरू किया है www.purepetition.com और www.socialostracism.com साईट पर जा कर हमारी पेटीशन पर (SIGN PETITION ) पर क्लिक कर अपना मोबाइल नंबर , ईमेल ID, पूरा नाम और आप के विचार लिख लॉग इन कर सबमिट  करे।

आप के हर हस्ताक्षर को यह वेबसाइट बार बार वित्तमंत्री , वित्त राज्यमंत्री , प्रधानमंत्री, कपड़ा मंत्री को सिस्टम द्वारा फारवर्ड की जाएगी। जिससे सरकार को भी पता लगे हमारी कितने तादाद है व हम कितने संगठित है।

 

जय हिन्द

श्री.ताराचंद कासट (संयोजक)

टेक्सटाइल GST संघर्ष समिति    

 

(“Signature Campaign” for “NO GST”)

श्री.ताराचंद कासट started this petition with only 0 Supporter.
Now recieving support and feedback from peoples.
You can also start a petition.

Petition Updates

No Updates Posted Yet.

0 Comments

Top