Started 1 week ago

Pay 50 lack per victim who died under Slab of FLYOVER BRIDGE collapse near Times of India CSMT.

User Image Jitendra Rohra ( Jeetu Sai )

2 Supporters

98 More Supporters Needed To Complete 100.
10%

हादसे में मारे गए सभी ५ लोगो को बीजेपी सरकार ५० लाख का मुआवजा और घायल लोगो को १० लाख का मुआवजा तुर्रंत ऐलान करे ये हमारी मांग है ! 

B.M.C  कमिश्नर अजोय मेहता और महाराष्ट्र गवर्मेंट का मुम्बई सी एस टी फुट ओभर ब्रिज के गिरने से अब तक मात्र 34 लाख का भुगतान ही करना पड़ रहा है !
40 हजार करोड़ की बजट वाला बी एम सी जिसका कार्य ऐसे ब्रिजों का निर्माण कार्य और उसके रख - रखाव का जिम्मा है ऐसे कार्य मे ईमानदारी की यदि रिश्वत मात्र 25 प्रतिसत भी पकड़ ली जाय तो 10 हजार करोड़ का  भ्र्ष्टाचार  करने वाले बी एम सी को यदि ऐसे हादसे में 5 मौत का 5×5 लाख = 25 लाख और 34 घायल का 50 हजार के हिसाब से 9 लाख यानी कुल 34 लाख ही मुआवजा देना पड़े तो सोचा जा सकता है कि ऐसा भ्रष्टाचार कितने बड़े फायदे का धंधा है .. 
अब उच्च स्तरीय जांच का झुनझुना बजा कर हमेशा की तरह फिर मुम्बई वालों को मुर्ख बना उनको अगले हादसे का इंतजार करने के लिये छोड़ दिया गया .. 
उमीद कीजिये कि ऐसे मुआवजे आपके हमारे परिवार को भी आगे मिलते रहेंगे ....
विचारणीय है 10 हजार करोड़ के भ्रष्टाचार में 1 करोड़ भी यदि मुआवजा नहीं देना पड़े तो यह धंधा कितना अच्छा है और मुनाफे का है ... 
कुछ दिन की चीख - पुकार के बाद फिर मुम्बई कर की पीठ ठोक दी जाएगी कि मुम्बई कर कभी हार नहीं मानता और 5 लाख पर अपनी मौत और 50 हजार पर गंभीर रूप से घायल होने को तैयार है ..

Jitendra Rohra ( Jeetu Sai ) started this petition with only 0 Supporter.
Now recieving support and feedback from peoples.
You can also start a petition.

Petition Updates

No Updates Posted Yet.

0 Comments

Top